समस्तीपुर : हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर में नवविवाहिता का पंखे से लटकता मिला शव, परिवार वालों ने कहा हत्या


समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के नयानगर पंचायत के मोहिउद्दीनपुर में पांच माह पूर्व विवाह की गई एक नव विवाहिता का ससुराल में पंखे से लटकता हुआ शव मिला है। जो गांव के संतोष चौधरी की पत्नी जुली कुमारी बताई गई है। घटना की सूचना पर हसनपुर पुलिस ने रविवार को शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। लड़की के परिवार वालों ने जूली की हत्या कर शव को फंदे से टांगे जाने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि जूली पैर से दिव्यांग थी ऐसी स्थिति में वह कैसे फंदे से लटक सकती है। 


विवाहिता के मामा ने दी पूरी घटना की जानकारी 


जूली के मामा अमूल कुमार ने कहा कि उन्होंने अपनी भांजी की शादी फरवरी 2024 में हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीन पुर गांव निवासी रामविलास चौधरी के पुत्र संतोष चौधरी के साथ की थी। शादी से पूर्व रामविलास चौधरी ने बताया था कि उनका पुत्र बीपीएससी टीचर है। लेकिन जब उनकी भांजी जूली शादी के बाद ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि संतोष बीपीएससी टीचर नहीं है वह हसनपुर के एक निजी विद्यालय में पढाता है इस मामले की जानकारी के बाद पति-पत्नी के बीच खटास बढ़ गया। आए दिन संतोष और उसके परिवार वाले जूली से यह कहकर और पैसा की मांग करने लगे कि तुम दिव्यांग हो। इसके बारे में जूली अपने मायके में जानकारी देती रहती। 

इसी दौरान शनिवार शाम मोहिउद्दीनपुर से ही कुछ ग्रामीणों ने फोन किया कि उनकी भांजी की हत्या कर दी गई है। जब ये लोग हसनपुर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी भांजी पंखे से लटक रही है इसके बाद उन्होंने हसनपुर थाने को सूचना दी लेकिन हसनपुर पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखाई।

  

Related Articles

Post a comment