पति ने नही बनाया शारीरिक संबंध तो पत्नी पहुंच गई थाने, फिर पुलिस ने...


मुजफ्फरपुर ब्यूरो प्रमुख/रुपेश कुमार


मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शादी के बाद सुहागरात पर पति द्वारा शारीरिक संबंध नहीं बनाने से गुस्साई पत्नी ने महिला थाने में प्राथमिकी कराई है. पीड़ि‍ता का आरोप है कि शादी के बाद पति उसके नजदीक नहीं आए. महिला ने पति समेत छह लोगाें को नामजद आरोपित किया है।उसने ससुराल वालो पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाई. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


आवेदन के अनुसार पीड़िता महिला मूल रूप से वैशाली जिले के परमानंदपुर की रहनेवाली है। 31 मई 2021 को उसकी शादी अहियापुर थाना क्षेत्र में एक युवक से हुई थी। शादी के बाद ससुराल आने पर सुहागरात पर पति ने संबंध नहीं बनाए. महिला के अनुसार जब से उसकी शादी हुई है तब से उसका पति उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाता है. अब तक इसकी सुहागरात भी नही हुई है, इससे वह काफी गुस्सा गयी.


महिला के मुताबिक जब उसने ससुराल वालो से पति के बारे में शिकायत की तो उन्होंने चुप रहने को कह दिया। ससुराल पक्ष के लोगों को इसकी जानकारी दी। तब उसके साथ आरोपितों ने मारपीट की। साथ ही यह भी कहा अब शादी हो गई है। तुम्हें इसी घर में रहना है। एडजस्ट करो। इसके बाद विवाह‍िता ने कई बार पति से संबंध बनाने को कहा, ले‍किन तब भी उसके साथ मारपीट की गई.


पीड़िता महिला ने आरोप लगाया कि जब वह मायके जाने के बात कहती है तो उसका पति धमकी देता है और कहता है कि अगर घर से बाहर निकली तो जान से मार देंगे, वही एक रोज वह मायके जाने के लिए घर से भागने का प्रयास करने लगी तब आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और आभूषण, कपड़े व मोबाइल छीन लिए। महिला किसी तरह वह अपने दादा की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर मायके आ गई।

जिसके बाद महिला अपने मायके वालों की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


वहीं मामले महिला थाने की पुलिस ने  बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 341, 323, 498(A), 379, 504, 506 व 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़िता के पति समेत आधा दर्जन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

  

Related Articles

Post a comment