पिता-पुत्र का अलग-अलग थाना क्षेत्र से मिला शव, ग्रामीणों में सनसनी : पुलिस ने कहा- हुआ था एक्सीडेंट, की जा रही जांच

Reporter/Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर : जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के मिल्की पूल के समीप मछली व्यवसाई का शव मिला, जबकि मृतक के चार साल के बेटे का भी शव जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मदारीपुर नेशनल हाइवे के किनारे झाड़ी से हुआ बरामद हुआ. शवो की पहचान हथौड़ी थाना के ठीकही गांव के मिथिलेश सहनी (30) और उसके चार वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम छा गया. वंही पिता और पुत्र की अलग-अलग थाने में शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इधर घटना के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर हंगामा किया.

जानकारी के अनुसार मिथिलेश मछली का कारोबार करता था. और शनिवार शाम को वह अपनी बहन को छोड़ने उसके मीनापुर स्थित ससुराल गया था। गांव से एक ऑटो रिजर्व किया था। साथ में मिथिलेश का चार साल का बेटा भी था। देर रात वहां से घर लौट रहा था। लेकिन, घर नहीं पहुंचा। वंही आज पहले पिता का शव बोचहां थाना क्षेत्र से बरामद हुआ और फिर कुछ देर बेटे का शव मीनापुर थाना क्षेत्र से. इधर पुलिस घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने फ़ोन पर जानकारी देते हुए बताया कि घटना  प्रथम दृश्या एक्सीडेंट लग रहा है क्योंकि जो ऑटो चालक है उससे पुलिस पूछताछ कर रही है, और बताया गया कि सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई थी लेकिन चालक दुर्घटना के बाद घबड़ा गया और एक शव मीनापुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया जबकि दूसरा शव बोचहां थाना क्षेत्र में, साथ ही पुलिस ने उक्त ऑटो को भी बरामद कर लिया है. वंही डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने आगे बताया कि पुलिस आगे की कारवाई में जुटी।।

  

Related Articles

Post a comment